विधायक ने बंद कराया OYO तो कपल ने उन्हीं के कार्यालय के ऊपर चड़कर किया KISS

छत्तीसगढ़ के भिलाई वैशाली नगर के विधायक हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं। बीच-बीच में विधायक कभी OYO तो कभी पार्क में बैठे कपल को समझाने पहुंच जाते हैं। लगातार विधायक के द्वारा इस तरह की गतिविधियों से लग रहा है कि कपल नाराज चल रहे हैं। जिसका एक उदाहरण भिलाई से सामने भी आया है। जहां विधायक के कार्यायल के ऊपर चड़कर एख कपल ने लिपकिस किया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

भिलाई के वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रिकेश सेन के कार्यालय के ऊपर एक कपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में युवक-युवती अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कपल एक दूसरे को लिपकिस करते हुए नजर आ रहा है। जिस बिल्डिंग पर यह कपल किस कर रहा है उसमें विधायक के कार्यालय का एख पोस्टर साफ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फिलहाल विधायक रिकेश सेन का कोई बयान सामने नहीं आया है।

क्यों चर्चा में रहते हैं विधायक रिकेश सेन

भारतीय जनता पार्टी के विधायक रिकेश सेन चुनाव जातने के बाद से ही चर्चा में बने हुए है। भिलाई में विधायक ने हाल ही में OYO होटल को बंद कराया था। इसके साथ ही जहां-जहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था वहां पुलिस के साथ खुद पहुंच कर रेड की कार्रवाई कराते हुए इसे बंद कराया गया। हाल में ही विधायक रिकेश सेन का एक गार्डन में कुछ कपल को समझाइश देते हुए नजर आए थे। इस दौरान प्रेमी जोड़ों के द्वारा OYO भी बंद करा दिया, अब जाएं तो कहां जाएं जैसी बात कही गई थी।