नहीं खत्म हो रहा राधिका खेड़ा विवाद, X पर प्रियंका का छत्तीसगढ़ में स्वागत कर बघेल पर निशाना, लिखा- लड़की हूं,लड़ रही हूं

बुधवार को छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच हुआ विवाद गर्म होता जा रहा है। अब राधिका खेड़ा ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर एक नया पोस्ट किया है। राधिका खेड़ा ने आज फिर उन्होंने अपने X अकाउंट पर प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर पोस्ट करने के साथ ही कका पर भी तंज कसा है। राधिका खेड़ा ने इस पोस्ट में लिखा कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह, एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है। लेकिन लड़की हूं, “लड़ रही हूं”। “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

राधिका खेड़ा ने जहां एक तरफ प्रियंका गांधी का छत्तीसगढ़ में स्वागत किया है। वहीं उसी पोस्ट में पूर्व सीएम बघेल पर आरोप भी लगाया है। मंगलवार की शाम छत्तीसगढ़ के प्रदेश कार्यालय में हुए विवाद को लेकर सूत्र बताते हैं कि शाम को राधिका खेड़ा ने मीडियकर्मियों को बाइट के लिए बुलाया था। बाइट देने के बाद बाद वह संचार विभाग मौजूद थीं। इस दौरान मीडिया के बाइट लेकर जाने के बाद अगले दिन के कार्यक्रम की चर्चा हो रही थी। इस बीच कुछ देर के बाद संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी। जिसके बाद राधिका कमरे के बाहर निकली और दूसरे कमरे में चली गई। जहां से उन्होने रोते हुए फोन पर बात करते हुए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत करने लगी। इस दौरान राधिका ने फोन पर पार्टी से इस्तीफे की भी बात की थी। यह सब कमरे के बाहर खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इस विवाद को वायरल कर दिया।

खबरे यह भी हैं कि सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ-कुछ बातों को लेकर तीखी बहस हुई थी। जब कार्यक्रम को लेकर कर चर्चा हो रही थी थी तब यह बहस बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गई की नौबत तू-तू, मैं-मैं और उससे आगे की आ गई थी। बढ़ते विवाद के बीच राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई। जिसके बाद राधिका खेड़ा ने मंगलवार की रात को पहला पोस्ट करते हुए नारी के सम्मान की बात की थी।