मंगलसूत्र,मछली और मुस्लमान के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही भाजपा, पवन खेड़ा बोले- परेशानी छुपाने मेकअप लगा रहे मोदी

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राजनेता पवन खेड़ा ने प्रेस वार्ता में कहा छत्तीसगढ़ में ट्रेनों को लेकर बड़ी समस्या है। ट्रेनें चल नही रही है जिससे यहां के लोग भूखे प्यासे परेशान बैठे रहते है छत्तीसगढ़ के लोगो के साथ जो अन्याय हो रहा है यह सब सुनकर उन्हें बड़ी परेशानी होती है।

चार सौ पार बोलने वालों की हवाइयां उड़ी हुई है

पवन खेड़ा ने कहा लोक सभा चुनाव में दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है ।
दो चरणों से पहले जो चार सौ पार का नारा लगाते घूम रहे थे दोनो चरणों के मतदान के बाद उनकी हवाइयां उड़ी हुई है। मोदी जी कितना भी मेकअप कर ले उनके चहेरे पर परेशानी साफ दिखाई दे रही है।

चुनावी मुद्दों को लेकर पवन खेड़ा ने कहा कांग्रेस पार्टी लोगों के जिंदगी से जुड़े मुद्दे नौकरी,किसान,आरक्षण,संविधान,महिला सुरक्षा को लेकर चुनाव लड़ रही है वही बीजेपी मंगलसूत्र,मछली,मुसलमान इन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रही है। पवन खेरा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा बीजेपी 10 साल तक शासन में रही है। लेकिन उनके पास बोलने के लिए मंगलसूत्र,मछली,मीट,
मुसलमान सिर्फ यही चार शब्द है। उन्होंने कहा बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड कहां है। पिछले 10 साल में बेरोजगारी,महंगाई का रिकॉर्ड क्यों टूटा इसके बारे में बीजेपी को बताना चाहिए।

बीजेपी की मंशा है संविधान बदलना

पवन खेड़ा ने कहा कि जब आप 275 सीटों से सरकार बना सकते है फिर क्यों बीजेपी 400 पर का नारा लगा रही है। उन्होंने कहा बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है बीजेपी के कई प्रत्याशी बोल चुके है हमें 400 सीट दीजिए हम संविधान बदल देंगे। बिना 400 सीटें पाए आप संविधान नही बदल सकते इसलिए बीजेपी 400 पार का नारा लगा रही है।

बीजेपी की नीतियों में खोट,सरकार चलाने के काबिल नहीं

कांग्रेस राजनेता पवन खेड़ा ने कहा बीजेपी की नियत और नीतियों में खोट है। पिछले 10 सालों में सरकार ने लोगों के साथ धोखा किया है। किसानों का न्याय,महिलाओं के साथ बलात्कार, व्यवसायियों की आत्महत्या ये आंकड़े बताते है कि धोखा कितना बड़ा और गंभीर हुआ है।उन्होंने कहा बीजेपी प्रचार करने के काबिल है सरकार चलाने के काबिल नही है। दस करोड़ की परियोजनाओं में सिर्फ तीन करोड़ जनता की भलाई में खर्च करते है और बाकी बचे सात करोड़ प्रचार पर खर्च करते है। अगर आप चाहते है आगे भी चुनाव हों इस तरह प्रेसवार्ता हो हम लोग यहां बैठे हो जेल में ना हो और आप लोग खुलकर सवाल पूछ सके। इसलिए इस बार बदलाव आवश्यक है।