टोनही बोलकर महिला की पिटाई, गुस्साए देवर ने सब्बल से फोड़ा सर

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में टोना-जादू करने करने के आरोप में महिला से पिटाई का एक मामला सामने आया है। प्रदेश की राजधानी रायपुर में एक देवर ने अपनी भाभी पर टोनही का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की है‌। देवर ने भाभी पर टोना जादू करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से यह घर आई है वह कंगाल हो गया है‌। इसके साथ ही लड़के ने घर में रखे सब्बल से महिला की पिटाई करते हुए उसे सर को लहूलुहान कर दिया है। यह पूरा मामला रायपुर के खरोरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

खरोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली तारण भाई ने थाने में एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा कि वह अपने पति और बच्चे के साथ रहती है। उसकी शादी को हुए करीब 15 सालों का वक्त पूरा हो चुका है। तारण भाई ने कहा कि सोमवार की रात वह अपने घर के आंगन पर बैठी हुई थी उस वक्त अचानक उसका देवर कुंवर दास बंजारे घर में घुस गया और पीड़िता को टोनही बोलते हुए अश्लील गाली गलौज करने लगा। इतना ही नहीं कई तरह के आरोप लगाते हुए देवर ने भाभी के साथ मारपीट की और घर में रखें सब्बल से उसके सिर पर वार किया है।

पीड़िता ने एफआईआर करते हुए शिकायत की है कि देवर, सास और ननंद‌ ने मिलकर उसकी पिटाई की है।‌ उसने कहा कि पिटाई करने के दौरान दो लोगों ने उसका हाथ पकड़ा और देवर ने सब्बल से उस पर हमला किया है। जिससे पीड़िता के सर पर गंभीर चोट आई है। वही इस पूरे मामले में पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन्हें जमानती धारा पर छोड़ दिया गया है। फिलहाल इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।