एनटीपीसी लारा में आयोजित पश्चिमी क्षेत्र-II बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन

रायगढ़। अखिलेश सिंह, परियोजना प्रमुख (लारा) ने 25 अप्रैल 2024 को एनटीपीसी लारा में पश्चिमी क्षेत्र -II बैडमिंटन टूर्नामेंट (WR-II IRSM) का उदघाटन किया। पश्चिमी क्षेत्र II बैडमिंटन टूर्नामेंट दिनांक 25 से 27 अप्रैल 2024 तक लारा में खेला जा रहा है। पश्चिमी क्षेत्र द्वितीय के अंतर्गत सभी स्टेशनों के बैडमिंटन खिलाडियों ने इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। उद्घाटन समारोह में श्री सिंह द्वारा सभी खिलाड़ियों को सच्ची खेल भावना से खेलने की शपथ दिलायी गई।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने स्वस्थ जीवन के लिए खेलों के महत्व को रेखांकित किया। श्री सिंह ने सभी महाप्रबंधकों और सभी प्रतिभागी टीमों के कप्तानों के साथ इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी का भी अनावरण किया। यहाँ बताना उचित होगा दिनांक 24 अप्रैल को अपराहण में सभी टीमों के कप्तानों की उपस्थिती में सभी टीमों की जर्सी अनबरण  किया गया था। पश्चिमी क्षेत्र II के अंतर्गत आनेवाले कोरबा, सीपत, लारा, गदरवारा, खरगोन एवं पश्चिमी क्षेत्र II मुख्यालय के 66 खिलाड़ियों ने इसमे भाग ले रहे है। यह टूर्नामेंट सिंगल, डबल, मिक्स डबल एवं टीम इवैंट समेत कुल 4 स्पर्धाओं में खेला जा रहा है।

इस अवसर पर राजीव रंजन, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) रविशंकर, महाप्रबंधक (परियोजना), संगीता सिंह, जाकिर खान, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), विभागाध्यक्षगण, अन्य लोगों में प्रेरिता महिला समिति की अध्यक्ष संगीता सिंह और समिति की पदाधिकारिगण, खिलाडियों और बड़ी संक्षा में कर्मचारी एवं उनके परिजन उपस्थित थे।