बंगुरसिया के पास क्रेटा कार पलटी, रायगढ़ के फोटोग्राफर की मौत

रायगढ़: चक्रधरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की सुबह-सुबह पालीघाट तमनार को जोड़ने वाले मार्ग बंगुरसिया के पास एक सड़क दुर्घटना ने लोगों को चौंका दिया। शादी समारोह में शूटिंग करके वापस लौट रहे फोटोग्राफर की कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। वही अन्य तीन को मामूली चोटें आई हैं।


जानकारी के अनुसार बंसी स्टूडियो किरोड़ीमल नगर के संचालक बंसी पटेल तमनार के लिबरा गांव शादी समारोह में अपनी टीम के साथ फोटोग्राफी और वीडियो शूटिंग के लिए गए थे। देर रात तक शूटिंग कार्यो को पूरा करने के बाद क्रेटा कार (CG-13Y-7364) से पालीघाट होते हुए रायगढ़ के रास्ते आ रहे थे। इसी दौरान बंगुरसिया के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में बंशी की मौत हो गई है वहीं बाकी तीन मामूली रूप से घायल हुए हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार घटना कार चालक को नींद आने की वजह से हो सकती है। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना कि सूचना तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है। बंसी पटेल की मौत के बाद परिजनों समेत फोटोग्राफर एसोसिएशन में शोक की लहर दौड़ गई है। अंतिम संस्कार के लिए बंशी पटेल के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव डभरा के ग्राम छुछुभाठा ले जाया गया है।