संगरूर में नशे के ओवरडोज से बॉक्सर की मौत, पिता की सरकार से गुहार- कब होगा नशे पर प्रहार

पंजाब नशे का गढ़ बनता जा रहा है। ना जाने कितने ही युवा इसकी जद में आकर अपनी जिंदगी तबाह कर रहे हैं। ताजा मामला संगरूर के चीमा गांव से है, जहां एक बॉक्सर की नशे की ओवरडोज लेने से मौत हो गई। इस बारे में जब उसके परिजनों से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि गलत संगति की वजह से उनका बेटा नशे का आदी हो गया था।

मृतक के पिता ने कहा कि अब हम कुछ भी नहीं कर सकते। हमारा बेटा इस दुनिया में नहीं रहा। मैं सिर्फ सरकार से यही अपील करना चाहता हूं कि वो कोई ऐसा कदम उठाए, जिससे नशे की वजह से किसी और पिता को अपना बेटा ना गंवाना पड़े।

वहीं, मृतक की मां ने कहा कि खुलेआम यहां पर नशीले पदार्थों को बेचा जा रहा है, जिसकी जद में आकर जाने कितने ही युवा अपनी जान गंवा रहे हैं।

संगरूर से सांसद बलविंदर सेखो ने कहा कि यह दुख की बात है, आज भी पंजाब में नशा राजनीतिक मुद्दा बना हुआ है। इसी मुद्दे के साथ सरकार सत्ता में आई थी, लेकिन सरकार इस पर अंकुश लगाने के मकसद से कुछ नहीं कर पाई है। आज भी ना जाने कितने ही युवाओं का भविष्य इस नशे की वजह से अधर में लटका हुआ है।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सरकार को ऐसी कोई कार्रवाई करनी चाहिए, जिससे युवाओं को नशे से छुटकारा मिले। इस नशे ने कई युवाओं के भविष्य को तबाह कर दिया है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.