भक्ति में डूबे सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत, हनुमान चालीसा पाठ का वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली: कल्याण लोकसभा सीट के सांसद और महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे मंगलवार को भक्ति के रंग में डूबे नजर आए। दरअसल, हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर उन्होंने अपनी मधुर आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ किया है। इसका वीडियो श्रीकांत शिंदे ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह हनुमान चालीसा के पवित्र छंद का पाठ कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए श्रीकांत शिंदे ने एक्स हैंडल पर लिखा, जय श्री हनुमान! पवन तनय संकट हरन, मंगल मूरति रूप। राम लखन सीता सहित, हृदय बसहु सुर भूप। आज श्री हनुमान जयंती है। हनुमान जी शक्ति, प्रेरणा, सत्यनिष्ठा और भक्ति के प्रतीक हैं। यह शक्ति, भक्ति और प्रेरणा देने वाली हनुमान चालीसा है, हम इसका पाठ और श्रवण करते हैं।

उन्होंने लिखा, मेरी आवाज में रिकॉर्ड की गई हनुमान चालीसा आज प्रसारित हो रही है। ये मेरे लिए एक अलग अनुभव है। मैं इसे सौभाग्य मानता हूं कि घर में भगवान के सामने और मंदिर में सबके सामने पढ़ी जाने वाली हनुमान चालीसा आज इस माध्यम से प्रसारित होती है।

आज हनुमान जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर मैं अपनी वाणी की श्री हनुमान चालीसा हनुमान जी के चरणों में अर्पित करता हूं। हमें मेरे इस प्रयास को स्वीकार करना चाहिए, हनुमान जी की कृपा हम पर सदैव बनी रहे। धन्यवाद!

अंत में उन्होंने लिखा, सियावर रामचंद्र की जय, पवनसुत हनुमान की जय।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.