आरआर के शानदार प्रदर्शन का श्रेय संजू को जाना चाहिए : फिंच

जयपुर: राजस्थान रॉयल्स (आरआर) आईपीएल 2024 अंक तालिका में शीर्ष पर है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एरोन फिंच ने संजू सैमसन की बल्लेबाजी और उनकी शानदार कप्तानी की सराहना की है। संदीप शर्मा (5-18) के शानदार स्पेल और यशस्वी जायसवाल (60 रन पर नाबाद 104) के शतक ने आरआर को मुंबई इंडियंस पर 9 विकेट से जीत दिलाई।

सैमसन ने 28 गेंदों में 38 रन बनाकर जायसवाल का भरपूर साथ दिया और दोनों ने 65 गेंदों में 109 रन की अटूट साझेदारी की। फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा, वह वास्तव में अच्छी पारियां खेल रहा है और टीम के लिए यही जरूरी है। मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट के समय में बल्लेबाज का अहंकार कभी-कभी टीम की जरूरत के आड़े आ सकता है, लेकिन वह हर स्थिति में ठीक उसी तरह खेल रहा है जिस तरह की मांग है।

वह अच्छी तरह से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, आप देख सकते हैं कि दबाव में होने पर भी टीम शांत रहती है। मुझे लगता है कि वे एकमात्र मैच तब हारे, जब वे जीटी के खिलाफ अंतिम छोर पर कमजोर पड़ गए। वे इस पूरे आईपीएल में बहुत अच्छे रहे हैं और इसका श्रेय संजू को जाना चाहिए।

इस बीच, वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने एमआई के खिलाफ यशस्वी के नाबाद शतक की सराहना की, जिसमें उन्होंने जिम्मेदारी और परिपक्वता का प्रभावशाली प्रदर्शन किया। साथ ही उन्होंने संदीप शर्मा के दमदार स्पेल की भी तारीफ की।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.