थक जाओगी… जब रैली में अपनी तस्वीर लहराती लड़की को देख बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चंपा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमले किए। इस रैली में एक दिलचस्प वाकया भी हुआ। रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी का ध्यान एक लड़की की ओर गया जो मोदी-मोदी का नारा लगाती हजारों की भीड़ के बीच उनकी एक तस्वीर लहरा रही थी। पीएम मोदी उस लड़की की ओर मुखातिब हुए और पूछा कि बेटा क्या चाहती हो? बेटी मैं देख रहा हूं, आप कब से यह लेकर खड़ी हो, थक जाओगी। क्या करना है? मुझे देने के लिए लेकर आई हो?

इस पर लड़की ने हां में जवाब दिया तो पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि आप लोग इस तस्वीर को लेकर जरा एसपीजी के लोगों को दे दीजिए। पीएम मोदी ने लड़की से यह भी कहा कि बेटा पोट्रेट के पीछे अपना नाम पता भी लिख देना। मैं तुम्हें चिट्ठी भेजूंगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस वाकए का वीडियो जारी किया है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर चुन-चुन कर हमले किए। उन्होंने कहा- कांग्रेस ने अब एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है। पहले कर्नाटक से कांग्रेस सांसद ने कहा कि दक्षिण भारत को अलग देश घोषित कर देंगे। अब गोवा में कांग्रेस के उम्मीदवार कह रहे हैं कि गोवा पर देश का संविधान लागू नहीं होता है। गोवा पर देश का संविधान थोपा गया है। यह बाबा साहेब आंबेडकर और भारत का अपमान है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे कहा- धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण कर रही है। वोटबैंक की राजनीति और तुष्टिकरण कांग्रेस के डीएनए में है। कांग्रेस को तुष्टिकरण के लिए दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक मारना भी पड़ा तो वह एक सेकंड भी देर नहीं लगाएगी। दलित, पिछड़े, आदिवासियों की भागीदारी बढ़े कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं चाहा। वहीं भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चल रही है। गरीब, युवा, महिला और किसानों का कल्याण ही हमारी प्राथमिकता है।