घर की बाड़ी से आ रही थी‌ बदबू, मिट्टी हटाकर देखा तो दफ़न थी नवविवाहिता की लाश, पति की तलाश में जुटी पुलिस

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में नवविवाहिता की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। साजा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत लुक में एक महिला की लाश घर के बाड़ी में मिली है। महिला की लाश मिलने के बाद तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला कायम कर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता की लाश बाड़ी में एक फीट गड्ढे के नीचे गड़ी हुई मिली है। यह पूरा मामला परपोड़ी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को परपोड़ी थाना के ग्राम पंचायत लुक में घर के बाड़ी में एक फीट गड्ढे में दबी महिला की लाश मिली है। मृतक महिला की पहचान करते हुए पुलिस ने बताया कि उसका नाम रश्मि वर्मा है, जिसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है। रश्मि वर्मा की शादी 2 साल पहले ओमप्रकाश वर्मा के साथ हुई थी। पुलिस के मुताबिक मायके पक्ष वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए मृतक के पति और परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है।‌वही इस पूरी घटना के बाद मृतिका का पति ओमप्रकाश घर से फरार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पिछले तीन दिनों पहले ही परिजनों ने पति-पत्नी की परपोड़ी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

वही इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए जांच में जुट गई है। पुलिस के द्वारा महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए रायपुर लैब भेज दिया है‌। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा। वहीं पुलिस अब मृतक महिला के पति की तलाश में जुटी हुई है।