छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध मल्टीस्पेशलिटी अग्रवाल नर्सिंग होम बसना में नवजात शिशु एवं बच्चों का निःशुल्क ऑपरेशन कैंप, रहना, खाना, परामर्श और ऑपरेशन चार्ज सब कुछ फ्री मतलब फ्री! डॉ रितेश रंजन एमसीएच पीडियाट्रिक सर्जन 18 अप्रैल को उपलब्ध.. आज ही कीजिये पंजीयन..

बसना। छत्तीसगढ़ का सुप्रसिद्ध अग्रवाल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल बसना अपने मानवीय सेवाभाव के लिए प्रसिद्ध है। इस बार अस्पताल प्रबंधन द्वारा किसी भी विकार से पीड़ित बच्चों का स्वस्थ्य भविष्य गढ़ने के लिए आगामी 18 अप्रैल को नवजात शिशु एवं बच्चों के लिए निःशुल्क ऑपरेशन शिविर का आयोजन किया गया है, जहां बच्चों से संबंधित हर प्रकार के बीमारियों का फ्री में इलाज किया जाएगा।

इस बारे में अग्रवाल नर्सिंग होम के संचालक प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ अमित अग्रवाल ने बताया कि आगामी 18 अप्रैल को डॉ रितेश रंजन एमसीएच पीडियाट्रिक सर्जन द्वारा नवजात शिशु एवं बच्चों के सभी ऑपरेशन पूरी तरह निःशुल्क किया जाएगा। ये उन पालकों के लिए है जो आर्थिक रूप से बच्चों का इलाज करने में सक्षम नहीं हैं। अस्पताल प्रबंधन अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए मानवीय स्पर्श के साथ बच्चों के चेहरे में मुस्कान बिखेरना चाहता है। इस कारण फ्री कैंप का आयोजन किया गया है जहां पालकों को बच्चों के इलाज करने में आर्थिक मदद मिलेगी और यही बच्चे बड़े होकर देश का भविष्य बनेंगे।

कैसे करें पंजीयन

अस्पताल में 18 अप्रैल को मरीज की जांच, परामर्श, रहना, खाना दवाइयां एवं संपूर्ण इलाज पूर्णत नि:शुल्क रहेगा। फ्री कैंप का फायदा उठाने के लिए अग्रिम पंजीयन शुरू हो चुका है, जिसके लिए आपको मरीज के सभी रिपोर्ट साथ में लेकर 16 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती होना होगा। तो देर किस बात की उठाइये फोन और 8461811000, 7770868473, 7773086100 तत्काल फोन करके अपना पंजीयन कर ले।

फ्री सर्जरी सुविधा उपलब्ध

फ्री कैंप में जन्मजात विकृति, सभी प्रकार के हर्निया, शरीर में गठान, हाइड्रोसील, किडनी एवं छाती के विकार, गले में सूजन, सिस्टिक हाईग्रोमा, मूत्र द्वार के विकार, अपेंडिक्स, पेट के ट्यूमर, सर का बड़ा होना, अंडकोष में सूजन, अंडकोष ऊपर होना और खतना की सर्जरी बिल्कुल मुफ्त रहेगी।

इसे ध्यान से पढ़िए