भाभी के प्यार में दिवाने देवर ने मालिश के बहाने भाई का गला घोंट उतार दिया मौत के घाट

कवर्धा जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है. यहां भाभी के प्यार में पड़कर देवर ने अपने सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया. भाभी से अवैध संबंध की वजह से युवक ने अपना सब कुछ बर्बाद कर लिया. अब वह जेल की हवा खा रहा है. दरअसल भाभी को अपनी घरवाली बनाने के चक्कर में युवक ने अपने सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. रिश्तों को शर्मशार करने वाला यह मामला कवर्धा जिले के थाना कुकदूर इलाके का है.यहां दो भाईयों में भाभी से अवैघ संबंध बनाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक बांगर गांव में पंचम सैयाम का बड़ा बेटा बिरसु राम अपनी पत्नी के साथ खुशी से रहता था. लेकिन बिरसु के छोटे भाई भीम सैयाम की नजर बड़े भाई की पत्नी पर था. बिरसु राम की पत्नी और छोटे भाई भीम सैयाम के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था. मोहब्बत में दोनों सभी हदों को पार कर चुके थे. कहते हैं ना इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता है. एक दिन दोनों के बीच आशिकी की दास्तान बिरसु राम को पता चली.

मालिश के बहाने दबा दिया गला

उसने अपनी पत्नी और छोटे भाई को रंगे हाथ पकड़ लिया.बिरसू इस घटना से आग बगुला हो गया. इसके बाद दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुआ. आखिरकार मामला समझाइश के बाद शांत हो गया. इसके कुछ दिनों के बाद बिरसु बोरिंग करने वाली गाड़ी के साथ मजदूरी करने मध्यप्रदेश चला गया. वह वहां से वह 7 मार्च की रात को गांव लौटा. तब देवर भाभी के अवैध संबंध में वह बाधा साबित होने लगा. इसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश की.बिरसू को शराब पीने की बुरी लत थी. वह हमेशा शराब के नशे में धुत रहता था. एक दिन आरोपी ने नशे में धुत भाई की तेल मालिश करने के बहाने गला दबाकर हत्या कर दी

गांव वालों ने दी पुलिस को खबर

घटना के वक्त मृतक की पत्नी खाना पका रही थी. भीम ने बड़े भाई की मौत होने की बात परिजनों को दी. तब परिवार के लोग उसे अंतिम संस्कार के लिए ले गए. बिरसू की अचानक हुई मौत से गांव वालों को शक हुआ. गांव वालों ने घरवालों से पूछा तो सबने अलग-अलग जवाब दिया.इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. तब मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम से हत्या की वजह सामने आई.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.