बेटे के जन्म के बाद लन्दन में स्पॉट हुए Virat और Anushka, सामने आई विदेश में सेकंड डिलिवरी कराने की बड़ी वजह

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजी हैं. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने ‘अके’ रखा है। अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। हालाँकि, यह कोई नहीं जानता कि उसने बच्चे को कहाँ जन्म दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह मुंबई से दूर विदेश में नजर आ रहे हैं।

पिछले कुछ समय से अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थीं। हालांकि, विराट या अनुष्का में से किसी ने भी प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं की। मंगलवार को इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि 15 फरवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। इस खुशखबरी के बाद फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई इस जोड़े को बधाई दे रहा है। वहीं बेटे के जन्म के बाद फैंस ये भी जानने को उत्सुक हैं कि अनुष्का ने बेटे को कहां जन्म दिया है।


अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी से लेकर बेटे के जन्म तक विराट-अनुष्का ने प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा। लेकिन फैंस की नजर उन पर पड़ गई. लंदन से विराट की फोटो सामने आई है. इस फोटो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है. विराट को लंदन की सड़कों पर घूमते देखा गया. फैंस के मन में सवाल है कि विराट-अनुष्का ने डिलीवरी मुंबई में नहीं बल्कि विदेश में क्यों करवाई. डीएनएन की रिपोर्ट है कि यह जोड़ा गोपनीयता चाहता था।


पैपराजी के बार-बार मना करने के बावजूद कई बार वामिका की फोटो क्लिक की गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. विराट-अनुष्का दूसरे बच्चे को लेकर प्राइवेसी नहीं रखना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने मुंबई से दूर लंदन को चुना। दूसरा कारण यह बताया जा रहा है कि यह जोड़ा यूके में शिफ्ट होना चाहता है। कम से कम वह इस जगह को अपना दूसरा घर बनाना चाहते हैं. वह यहां की नागरिकता चाहता है, जिसके लिए उसने लंदन में डिलीवरी कराना बेहतर समझा।