आमने-सामने बाईक भिड़ने से कोटवार की मौत, 2 घायल

रायगढ़, 18 फरवरी। रविवार देर शाम दो मोटर साइकिलों की आमने-सामने टक्कर होने से कोटवार की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उसकी पत्नी समेत 2 लोग जख्मी हो गए। यह हादसा खरसिया थाना क्षेत्र का है। दुर्घटना की विवेचना कर रहे सहायक उपनिरीक्षक लक्ष्मीनारायण राठौर ने बताया कि ग्राम करुमहुआ का कोटवार प्रसाद दास आत्मज जगमोहन दास (40 साल) अपनी पत्नी तथा एक अन्य के साथ रविवार दोपहर घर से मोटर सायकिल (क्रमांक – सीजी 13 बी 0107) लेकर खरसिया गया था।

कामकाज होने पर शाम लगभग साढ़े 6 बजे कोटवार घरवापसी के निकलते हुए ग्राम आड़ाझर मोड़ पहुंचा था कि अपेक्षाकृत तेज और लापरवाही पूर्वक गति से आ रही बजाज बॉक्सर मोटर सायकिल चालक ने उन्हें ठोक दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों बाईक आपस मे इस कदर टकराए कि क्षतिग्रस्त वाहन से कोटवार ऐसे गिरा कि उसके शरीर के बाहरी के अलावे अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोटें लगते ही उसने घटना स्थल पर तड़पते हुए प्राण त्याग दिया। वहीं, कोटवार की पत्नी सहित दो लोग घायल हो गए।

यही नहीं, कोटवार की गाड़ी को ठोकने वाला बाईक चालक भी घायल हुआ, मगर पकड़े जाने के डर से वह अपने वाहन को छोड़कर भाग निकला। बहरहाल, सड़क दुर्घटना में कोटवार की मौत की खबर पाते ही मौके पर पहुंचे वर्दीधारियों ने आरोपी की मोटर सायकिल को जब्त करते हुए मृतक की आहत पत्नी का नजदीकी सिविल अस्पताल में उपचार भी कराया। अब खरसिया पुलिस फरार आरोपी चालक के खिलाफ भादंवि की 279, 337, 304 ए के तहत मुकदमा पंजीबद्ध करते हुए हादसे की जांच पड़ताल कर रही है।