बीवी को पड़ोसी के साथ सोए देखा तो गुस्साए पति ने दोनों को उतारा मौत के घाट

रायगढ़, 12 फरवरी। पुलिस ने लैलूंगा के घटगांव में हुई बहुचर्चित डबल मर्डर मिस्ट्री आखिरकार सुलझा ली है। पत्नी को गैरमर्द की बांहों में सोते देख पति ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस कप्तान दिव्यांग कुमार पटेल ने सायबर सेल की मदद से कामयाबी हासिल करते हुए कातिल को भी हिरासत में लिया है। पति, पत्नी और वो के चक्कर में न जाने कितने घर तबाह हुए। लैलूंगा से 22 किलोमीटर दूर घटगांव में दोहरे हत्याकांड की कहानी भी विवाहेत्तर संबंध से जुड़ी निकली। दो बच्चों की मां का दिल अपने से 5 बरस छोटे पड़ोसी युवक को देख ऐसा धड़का कि उनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई। यही नहीं, पति की गैरमौजूदगी में प्रेमी जोड़ा अक्सर मिलने भी लगे।

वहीं, अपनी जीवनसंगिनी की बेवफाई की दास्तां जब पति को लगी तो उसने खूनी खेल खेलते हुए दोनों को ही मार डाला। दरअसल, घटगांव निवासी त्रिलोचन नागवंशी रोजी मजदूरी कर अपनी 35 वर्षीया बीवी और दो बच्चों की परवरिश करता था। पड़ोस में रहने वाले संजय नागवंशी (30 वर्ष) का चूंकि त्रिलोचन के घर आना-जाना था इसलिए उसकी पत्नी से नजदीकियां बढ़ते ही देवर-भाभी का कथित रिश्ता प्रेमी युगल में बदल गया। दोनों का इश्क परवान चढऩे पर उनके प्रेम कहानी गांव में फैली तो त्रिचोलन को भनक लगते ही वह संजय को सबक सिखाने की ताक में रहने लगा था।

सूत्रों की माने तो शनिवार को अपने एक दोस्त के साथ रायगढ़ आने वाला त्रिलोचन रविवार सुबह अपने घर पहुंचा तो बीवी को पड़ोसी के साथ सोए देख उसका खून खौल उठा। त्रिलोचन के चिल्लाने पर संजय उठकर भागने लगा तो महिला भी अपने पति से माफी मांगने लगी। गुस्से से बौखलाए त्रिलोचन ने आव देखा न ताव और अपनी अर्धांगनी के साथ उसके कुंवारे आशिक को भी सजा-ए-मौत दे दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।


एसपी पटेल ने लैलूंगा थाने में डाला डेरा

चूंकि, पुलिस अधीक्षक की कमान सम्हालते ही दिव्यांग कुमार पटेल के कार्यकाल में यह पहला संगीन गुनाह हुआ, इसलिए सायबर सेल की जांच में तेजी आने पर अहम क्लू मिलते ही एसपी पटेल सोमवार शाम लैलूंगा थाने पहुंचे और डबल मर्डर मिस्ट्री से जुड़े पहलुओं को बारीकी से फोकस किया तो खुलासा हुआ कि वारदात के एक रोज पहले त्रिलोचन अपने साथी के साथ रायगढ़ आया और घर वापस गया था। ऐसे में पुलिस ने सख्ती बरती तो सारा सच सामने आ गया। बहरहाल, इस बहुचर्चित मामले का राजफाश होने पर पुलिस अब प्रेस कॉन्फें्र स कर इसकी अधिकृत जानकारी शेयर करेगी।