खरसिया के ग्राम दर्री-भूपदेवपुर में ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का किया गया सफल आयोजन, मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए विधायक उमेश पटेल, क्रिकेट मैदान में बल्लेबाजी कर खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन

खरसिया, 01 फरवरी। खरसिया के ग्राम दर्री-भूपदेवपुर में ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया। जिसमें 16 टीमों के 176 खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया। इस प्रतियोगिता में कलमी की टीम विजेता और नहरपाली की टीम उपविजेता रही।

कलमी की टीम को प्रथम पुरस्कार के रूप में 21,000 रूपए और नहरपाली की टीम को द्वितीय पुरस्कार के रूप में 10,000 रूपए वहीं सिंघनपुर की टीम को तृतीय पुरस्कार के रूप में 5000 रूपए और बघनपुर की टीम को चतुर्थ पुरस्कार के रूप में 3000 रूपए नगद पुरस्कृत किया गया।

बता दें की दर्री-भूपदेवपुर के क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम और फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री एवं खरसिया विधायक उमेश पटेल शामिल हुए। जहां उन्होंने किक्रेट मैदान में बल्लेबाजी कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया, वहीं खिलाड़ियों तथा आयोजक समितियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।