हत्या के प्रयास के अपराधी को जूटमिल पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • ठेले वाले ने युवक पर हाथ मुक्का से मारपीट कर किया चाकू से हमला, जूटमिल पुलिस ने हत्या का प्रयास के अपराध में किया गिरफ्तार
  • चाय ठेले पर ग्राहक और दुकानदार के बीच हुई थी मारपीट, दोनों पक्ष थाना जूटमिल में दर्ज कराये रिपोर्ट

रायगढ़, 29 दिसम्बर 2023। थाना जूटमिल क्षेत्र अंतर्गत कयाघाट जूटमिल में चाय, समोसा की दुकान लगाने वाले गोविंदा राम जाटवर (19 साल) के दुकान पर उसी मोहल्ले में रहने वाले युवक राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग (22 साल) के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष के मुताबिक ठेले वाले गोविंदा राम जाटवर ने राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग को हाथ मुक्का से मारपीट कर ठेले में सब्जी काटने के चाकू से चोट पहुंचा है । वहीं गोविंदा राम जाटवर ने भी राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग के विरूद्ध गाली गलौच कर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। घटना को लेकर दोनों पक्षों के विरुद्ध थाना जूटमिल में परस्पर अपराध कायम किया गया है।

आहत राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग की मां बुधियारिन बाई की रिपोर्ट पर आरोपी गोविंदा राम जाटवार के विरुद्ध धारा 307 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी गोविंदा राम जाटवर पिता सताई राम जाटवर उम्र 19 साल निवासी कया घाट महेश जोगी का मकान थाना जूटमिल रायगढ़ को आज जूटमिल पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया जिसे पूछताछ में बताया कि राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग कई बार दुकान में नाश्ता कर रुपए नहीं दिया था।

29 दिसंबर को भी नाश्ता करने होटल आया और समोसा मांगा जिसे रुपए नहीं देते हो कहने पर राजेंद्र पहले समोसा खाउंगा फिर रुपए दूंगा बोला और दोनों के बीच झगड़ा मारपीट हुआ।मारपीट में आरोपी गोविंदा राम ने हाथ मुक्का से मारपीट कर चाकू से हमले की बात काबुली है। आरोपी को जूटमिल पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास के अपराध में गिरफ्तार का न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।