भूपेश बघेल ने दी दिवाली की शुभकामनाएं, कहा- ये हमारी संस्कृति का है अभिन्न हिस्सा

प्रकाश और खुशियों का पर्व दिवाली आज देशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. बाजारों में सुबह से ही रौनक दिखाई दे रही है. इस खास मौके पर राजनेता देशवासियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दिवाली पर खास संदेश दिया है. उन्होंने बधाई देने के साथ-साथ खुशहाली की कामना भी की है

सीएम बघेल ने ट्विटर पर लिखा है, “सभी प्रदेशवासियों को दीपावली पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. सभी की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करता हूं. दीपावली का त्यौहार पौराणिक महत्व का त्यौहार होने के साथ-साथ हमारी संस्कृति और परम्परा का अभिन्न हिस्सा है.”

पीएम मोदी ने दी शुभकामना
वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस अवसर पर देशवासियों के सुख और उनकी संपन्नता की कामना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए.

गृह मंत्री अमित शाह ने दी बधाई
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोगों के जीवन में प्रकाश नई ऊर्जा लेकर आए. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- सभी को “दीपावली” की हार्दिक शुभकामनाएं. प्रकाश व खुशियों का यह महापर्व सभी के जीवन को नई उर्जा, प्रकाश, आरोग्य और समृद्धि से आलोकित करे.