पुलिस को बदनाम करने लगाया गया बेबुनियाद आरोप, आरोप पूर्वाग्रह से ग्रस्त.. कोतरा रोड पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, सच्चाई कुछ और है.. पढ़िए पूरी खबर

रायगढ़। अपराध क्रमांक- 497/2023 धारा – 279,337 आईपीसी नाम प्रार्थीया – चंदा गुप्ता पति रिपुसुदन यादव उम्र 39 वर्ष ग्राम खैरपुर थाना कोतरा रोड जिला रायगढ़, घटना दिनांक – 27/11/2023 के 15:30 बजे, घटनास्थल- ग्राम भगवानपुर हनुमान मंदिर के पास,

नाम आरोपी– ट्रक क्रमांक, ओडी 08बी9922 का चालक को महिला कार चालक खैरपुर का उपसरपंच है। शिकायत कर्ता प्रशांत तिवारी भी खैरपुर निवासी है 50-60 लोगों के भीड़ के साथ नया गाड़ी चाहिये बोलकर ट्रक ड्राइवर को पकड़कर मारपीट कर रहे थे, जिसकी सूचना मिलने पर तत्काल पेट्रोलिंग पार्टी ने मौक़े पर रोड जाम किये लोगों को हटाया जिसमें पूर्व से थाना कोतरा रोड के एवं अन्य थाना के 1-2 मारपीट के मामले के आरोपी प्रशांत तिवारी भी उपस्थित था जो नया गाड़ी चाहिए बोलकर हल्ला-गुल्ला कर रहे थे, जिसे समझाइश देकर हटाया गया जिससे यातायात सुचारू रूप से शुरू हुआ।

रायगढ़ कोतरा रोड थाना प्रभारी विजय चेलक ने बतलाया कि सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल किया गया है और आरोप लगाया गया है वह पूर्ण रूप से पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर थाना स्टाफ को बदनाम करने का कृत्य है। वीडियो में जिस अनंत राम तिवारी नामक प्रधान आरक्षक को दिखलाया गया है। उस पर आज तक किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगा है। अनंत राम सोशल पुलिसिंग के लिए जाना पहचाना जाता है।पूरे रायगढ़ शहर में उसे किसी के द्वारा भी पुलिस नहीं माना जाता है। वह अत्यंत व्यवहार कुशल एवं सीधा-साधा सामान्य नागरिक वीडियो में वह केन थामे हुए हैं ना की उसका उपयोग कर है।

वीडियो वायरल करने वालों का यह कृत्य एवम समाचार पूर्ण रूप से बनावटी एवं पुलिस को बदनाम करने के लिए किया गया है जो पूर्ण रूप से जन मानस के दिलों में पुलिस के प्रति उकसाने का प्रयास है. पूरी घटना इस प्रकार है।

थाना कोतरा रोड जिला रायगढ़,घटना दिनांक – 27/11/2023 के 15:30 बजे ,घटनास्थल- ग्राम भगवानपुर हनुमान मंदिर के पास,नाम आरोपी- ट्रक क्रमांक, ओडी 08बी9922 का चालक को महिला कार चालक खैरपुर का उपसरपंच है शिकायत कर्ता प्रशांत तिवारी भी खैरपुर निवासी है 50-60 लोगो के भीड़ के साथ नया गाड़ी चाहिये बोलकर ट्रक ड्राइवर को पकड़कर मारपीट कर रहे थे जिसकी सूचना मिलने पर तत्काल पेट्रोलिंग पार्टी ने मौके पर रोड जाम किये लोगो को हटाया जिसमे पूर्व से थाना कोतरा रोड के एवं अन्य थाना के 1-2 मारपीट के मामले के आरोपी प्रशांत तिवारी भी उपस्थित था जो नया गाड़ी चाहिए बोलकर हल्ला-गुल्ला कर रहे थे, जिसे समझाइश देकर हटाया गया यातायात सुचारू रूप से चालू कराया गया।