कोतबा पुलिस की कार्यवाही ,चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार


⏺️ रात्री में दुकान का छप्पर तोड़कर 01 नग मोबाइल एवं नगदी 10 हजार रुपए की चोरी करने वाले आरोपी रिवाज सिदार को कोतबा पुलिस ने किया गिरफ्तार
⏺️ चौकी कोतबा में आरोपी के विरूद्ध धारा 457, 380 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध।
जशपुर , ➡️घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी आंनद राउत ने चौकी कोतबा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह दिनांक 28.09.2023 के रात्रि 08 बजे अपने किराना दुकान को बंद कर सो गया था, उसी रात लगभग 11 बजे इसके दुकान में किसी व्यक्ति के मौजूद होने की जानकारी होने पर दुकान में जाकर देखा तो कोई व्यक्ति छप्पर से कूद कर भाग गया, प्रार्थी ने दुकान में जाकर देखा तो वहां रखा रियलमी कंपनी का मोबाइल कीमत 7500 एवं नगदी 10 हजार रुपए वहां पर नहीं था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान पतासाजी कर प्रकरण के संदेही रिवाज सिदार को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल को जप्त किया गया, रकम को खर्च करना बताया।आरोपी रिवाज सिदार उम्र 21 साल निवासी सुरंगपानी चौकी कोतबा* को दिनांक 25.11.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
➡️प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में स.उ.नि. एन.पी.साहू, प्र.आर. फ्रांसिस बेक, आर. 235 बूटा सिंह, म.आर. तुलसी कोसले की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
——00——-