शराब पीने को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद, नाबालिग ने पहले लाठी से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से मारा | There was a dispute between the two over drinking, the minor first beat him with a stick, then hit him with an axe.

जगदलपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
नाबालिग ने अपने चाचा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। - Dainik Bhaskar

नाबालिग ने अपने चाचा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया।

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक नाबालिग भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, नाबालिग शराब पीने का आदि हो गया था। चाचा ने शराब पीने से मना किया तो उसने पहले लाठी से पीट-पीटकर उन्हें अधमरा कर दिया। फिर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर हत्या कर दी। परिजनों शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है। मामला जिले के लोहंडीगुडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि, मिचनार का रहने वाला सन्नू कर्मा अपने भाई मंगलू के घर गया हुआ था। दोनों भाई कुछ बातचीत कर रहे थे। इतने में मंगलू का नाबालिग बेटा भी वहां पहुंच गया। सन्नू ने अपने भाई मंगलू से कहा कि भतीजा आजकल बहुत शराब पीने लगा है। आदि हो गया है। थोड़ा कंट्रोल करें। इसी बात से खफा नाबालिग का उसके चाचा के साथ विवाद हो गया।

दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई। जिसके बाद नाबालिग ने लाठी से पीट-पीटकर अपने चाचा सन्नू को अधमरा कर दिया। फिर घर पर रखे कुल्हाड़ी से उसके सिर पर दो बार वार कर दिया। परिजन बीच बचाव की कोशिश किए लेकिन, नाबालिग ने वारदात कर दी। जिसके बाद परिजनों ने इस बात की खबर पुलिस को दी। जवान मौके पर पहुंचे।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। बताया जा रहा है कि, परिजनों ने खुद ही नाबालिग को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में कुल्हाड़ी और लाठी भी बरामद कर ली गई है। साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।