हवा की रफ्तार से आई कार, पीछे से ठोकर लगते ही फुटबाल की तरह उछली, बाल-बाल बच गई बहन | The car came at the speed of the wind, as soon as it hit from behind, it bounced like a football, the sister narrowly survived

बिलासपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे का सीसीटीवी VIDEO, जिसमें छात्रा कार की टक्कर से उछलते हुए  नजर आ रही है। - Dainik Bhaskar

हादसे का सीसीटीवी VIDEO, जिसमें छात्रा कार की टक्कर से उछलते हुए नजर आ रही है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार कार की टक्कर से 14 साल की छात्रा की मौत का सीसीटीवी VIDEO सामने आया है. इसमें सड़क किनारे बहन के साथ पैदल जा रही छात्रा को 100 से अधिक रफ्तार से आ रही कार ठोकर मारते और छात्रा फुटबाल की तरह उछलती हुई दिख रही है। इस हादसे के बाद नाराज लोगों ने दो घंटे तक चक्काजाम भी किया था। पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

चचेरी बहन के साथ उचित मूल्य की दुकान से घर लौट रही थी सिमरन।

चचेरी बहन के साथ उचित मूल्य की दुकान से घर लौट रही थी सिमरन।

ग्राम गुड़ी निवासी राजमिस्त्री का काम करने वाले प्रमोद रात्रे की 14 साल की बेटी सिमरन उर्फ विमला रात्रे आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। अपने चाचा की 12 कक्षा आठवीं में पढ़ती थी। गुरुवार की सुबह वह अपने चाचा की 12 साल की बेटी विद्या के साथ उचित मूल्य की दुकान गई थी. जहां से दोनों खाली बोरी लेकर घर लौट रही थीं। घटना सुबह करीब 11 बजे की है। दोनों अभी गांव के मेन रोड किनारे चल रही थीं। उसी समय बलौदा की ओर से बिलासपुर तरफ आ रही तेज रफ्तार कार ने सिमरन को टक्कर मार दी। इस हादसे में सिमरन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस घटना में बाल-बाल बची विद्या सदमे में हैं।

तेज रफ्तार कार की ठोकर से शरीर में नहीं आई खरोज, अंदरूनी चोंट से हुई मौत।

तेज रफ्तार कार की ठोकर से शरीर में नहीं आई खरोज, अंदरूनी चोंट से हुई मौत।

सीसीटीवी VIDEO में फुटबाल की तरह उछलती दिखीं छात्रा
इस हादसे का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। यह सामने दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग का वीडियो है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे चल रही दोनों बच्चियों को टक्कर मारते हुए दिख रही है। कार की ठोकर से छात्रा सिमरन फुटबाल की तरह उछलती दिख रही है। हादसा इतना जबरदस्त था कि सिमरन सड़क से दूर जा गिरी। इस हादसे में उसे अंदरूनी चोटें आईं थीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे से गुस्साए लोगों ने दो घंटे तक किया चक्काजाम।

हादसे से गुस्साए लोगों ने दो घंटे तक किया चक्काजाम।

गुस्साए लोगों ने दो घंटे तक किया थ चक्काजाम
इस हादसे के बाद गाव व आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। नाराज लोगों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव रखकर चक्काजाम करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाइश देने की कोशिश की। लेकिन, भीड़ आरोपी चालक को गिरफ्तार करने और छात्रा के परिजन को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे। चक्काजाम के चलते करीब दो घंटे तक बिलासपुर-बलौदा मार्ग में आवागमन बाधित रहा। बाद में तहसीलदार ने आर्थिक सहायता राशि दी, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए और चक्काजाम खत्म किया। वहीं, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी जानकारी जुटाकर तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…