दुर्गा पूजा और दशहरा को लेकर सारंगढ़ थाने में एसडीएम ने ली बैठक

  • एसडीओपी स्नेहिल साहू का सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को लेकर कड़े निर्देश
  • जल्द ही सभी पंडालो सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजनों की होगी बड़ी बैठक – कामिल हक थानाप्रभारी

सारंगढ़ न्यूज़। सारंगढ़ थाने में नवरात्र के एक दिन पूर्व सारंगढ़ एसडीएम प्रखर चंद्राकर ने शांति समिति की बैठक ली उक्त बैठक में एसडीओपी स्नेहिल साहू थाना प्रभारी कामिल हग भी शामिल रहे। उपस्थित दुर्गा पंडाल के पदाधिकारी सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजकों से एसडीएम प्रखर चंद्राकर ने चर्चा की उन्होंने साउंड सिस्टम यातायात व्यवस्था और खासकर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शांतिपूर्ण आयोजन की बात कही।

एसडीपी स्नेहिल साहू ने गणेश पूजन के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए सभी समितियां और सारंगढ़ की जनता का आभार जताया और कहां की आने वाले समय में दुर्गा पूजा दशहरा दीपावली जैसे बड़े त्यौहार हैं इन्हें भी शांतिपूर्ण ढंग से हम सबको मिलकर संपादित कर रहा है साउंड सिस्टम नगर की यातायात व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन हमेशा की तरह मुस्तैद रहेगी आप सभी आमजन दुर्गा पंडाल के समितियां डीजे और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजकों से हमारी अपील है कि हमें पूर्ण रूप से सूचित करें विस्तृत जानकारी साझा करें और स्वयं से आयोजन के दरमियान आम जनता को किसी प्रकार की तकलीफ ना हो इसका ध्यान रखें।

थाना प्रभारी कामिल हक ने विसर्जन को लेकर और मुख्य सड़कों में यातायात व्यवस्था साथ ही त्योहार के समय दुकानदारों के द्वारा बाहर सामान सड़कों पर ना रखना की अपील करते हुए जल्द ही विसर्जन के पूर्व एक बड़ी बैठक आयोजित करने की बात कही उक्त अवसर पर चेंबर ऑफ कॉमर्स से पवन अग्रवाल अजय बंजारे नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि नायक जिला अध्यक्ष श्रमजीवी पत्रकार संघ विभिन्न पंडाल और समितियां के पदाधिकारी सांस्कृतिक कार्यक्रमों गरबा के आयोजक गण शामिल रहे जिन्होंने अपने-अपने विचार रखें और अपनी समस्याओं और व्यवस्थाओं के बारे में प्रशासन को अवगत कराया।