युवक कांग्रेस ने रेलवे स्टेशन अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

  • ठेकेदार की लापरवाही से रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क की बिगड़ी सूरत पर भड़के युवक

रायगढ़। ए ग्रेड दर्जा प्राप्त रायगढ़ रेलवे स्टेशन की तस्वीर सुधारने की कवायद लोगों के लिए जी का जंजाल बनने लगा है। दरअसल, ठेकेदार की लापरवाही से रेलवे स्टेशन कब बाहर की सुंदरता पर न केवल बट्टा लग गया है, बल्कि मलबे और गड्ढों से लोगों को आने-जाने में भी दिक्कतें हो रही है। यही वजह है कि यात्री सुविधा की अनदेखी के खिलाफ युवक कांग्रेस ने स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए व्यवस्था में सुधार की मांग भी की।

रायगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर चल रहे निर्माण कार्यों में लापरवाही और लेटलतीफी के कारण आम जनता यात्री परेशान हैं। स्टेशन आने-जाने का रास्ता पिछले कई दिनों से पूर्ण रुप से बाधित है। संबंधित ठेकेदार ने बड़े-बड़े गड्डे करते हुए रोड ब्लॉक कर दिया है। रोड पर लोहे की सरिया निकली है। आने वाले दिनों में त्योहार है। इन्ही सब विषय को लेकर युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश पाण्डेय ने रायगढ़ स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

राकेश पांडेय ने स्पष्ट रुप से चेताया कि अगर जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान नही हुआ तो विरोध किया जायेगा। स्टेशन अधीक्षक के द्वारा अपनी जवाबदारी से पल्ला झाड़ने की कोशिश की गई तो युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अधीक्षक के चेंबर में जोरदार नारेबाजी की,बजिससे वहां उपस्थित अन्य अधिकारियों ने जल्द से जल्द कार्य करवाने का आश्वासन दिया, तब जाकर माहौल शांत हुआ।

आज के प्रदर्शन में प्रमुख रुप से एनएसयूआई अध्यक्ष आरिफ हुसैन, युवक कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अनुराग गुप्ता, महामंत्री तरुण गोयल, लोकेश देवांगन, अखलाक खान, रितेश शर्मा, आरिफ अहमद, अभिषेक शर्मा,  गौरव साव, आदेश कश्यप, बलराज गोंड, मनी चंदेल, नैमिष सहित उपस्थित रहें।