Raigarh News : जिंदल दूध डेयरी परसदा के पास ट्रेलर ने सुपर एक्सल सवार दो युवकों को कुचला : एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

रायगढ़। भूपदेवपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया। जानकारी के अनुसार केराझर निवासी ब्यासदेव मांझी (35 वर्ष) और कुडुमकेला निवासी विश्राम मांझी (26 वर्ष) सुपर एक्सल (CG-13S-3785) पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे, तभी स्टेट हाइवे 200 के परसदा जिंदल डेयरी गेट के पास तेज रफ्तार ट्रेलर (NL-01-AG-9826) ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि ब्यासदेव मांझी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि विश्राम मांझी गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें तुरंत जिंदल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। इस दुखद घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। भूपदेवपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है। ट्रेलर चालक हादसे के बाद फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस द्वारा ग्रामीणों को शांत करने के प्रयास किए जा रहा है। इस दर्दनाक हादसे ने पूरे क्षेत्र में शोक और गुस्से का माहौल है।

खबर अपडेट पर है….