ग्राम छोटे मुड़पार में 7 लीटर अवैध शराब महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा अवैध शराब पर अंकुश लगाने के दिए गये निर्देशों पर थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक कुमार गौरव साहू के नेतृत्व में अवैध शराब पर लगातार कार्रवाई जारी है । इसी क्रम में आज खरसिया थाने की महिला प्रधान आरक्षक सरोजनी राठौर एवं हमराह स्टाफ द्वारा अपराध और शिकायतों की जांच के लिए ग्राम भ्रमण पर थे, छोटे मुडपार में पहुंचने पर एक महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हुई।

मुखबिर ने जानकारी दी कि ग्राम छोटे मुड़पार का निवासी परदेशी पटैल, सोनबरसा की ओर से महुआ शराब थैले में लेकर छोटे मुडपार की ओर अवैध बिक्री के लिए आ रहा है। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने गवाहों के साथ भैनापारा रोड पर घेराबंदी की और आरोपी परदेशी पटैल (उम्र 29 वर्ष) को पकड़ा। उसके पास से एक प्लास्टिक की जरीकन और एक प्लास्टिक की बोतल में लगभग 7 लीटर महुआ शराब, जिसकी कीमत ₹700/- आंकी गई है, जप्त की गई।

आरोपी परदेशी पटैल के खिलाफ थाना खरसिया में धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है। शराब रेड कार्रवाई में महिला प्रधान आरक्षक सरोजनी राठौर, आरक्षक अशोक कंवर, रमेश कुमार बरेठ और योगेश साहू शामिल थे ।