रेलवे ट्रैक पर घायल मिले ट्रेलर चालक की हुई मौत

रायगढ़। विगत दिनों बासनपाली रेलवे टैक पर लहुलुहान हालत में मिले ट्रेलर चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम बासनपाली निवासी सूरज विश्वकर्मा पिता महेत्तर विश्वकर्मा (24 वर्ष) ट्रेलर चलाने का काम करता था। ऐसे में विगत 19 अगस्त को उसने घर से काम पर जाने के लिए निकला था।

इस दौरान 20 अगस्त को सुबह एनटीपीसी रेलवे ट्रैक पर गैंगमेन ट्रैक की जांच कर रहे थे, इस दौरान इन्होंने देखा कि बासनपाली के पास रेलवे ट्रैक पर सूरज विश्वकर्मा लहुलुहान हालत में पड़ा था, जिससे उसने तमनार पुलिस को सूचना दिया, ऐसे में जब गांव के लोग वहां पहुंचे तो उसकी शिनाख्त सूरज विश्वकर्मा के रूप में हुई, जिससे घटना की सूचना उसके परिजनों को देते हुए उसे उपचार के लिए तमनार अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे रायगढ़ रेफर कर दिया,

जिससे परिजनों ने उसे बालाजी मेट्रो अस्पताल में भर्ती कर उपचार करा रहे थे। इस दौरान 21 अगस्त की शाम को उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर गुरुवार को चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरंात शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मर्ग डायरी संबंधित थाना को भेजा गया है। ऐसे में अब पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

परिजन जता रहे हत्या की आशंका
इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि विगत कुछ माह से सूरज तमनार के पटेल लॉजिस्टिक में ट्रेलर चलाने का काम करता था। साथ ही जिस तरह से उसे चोट लगी थी उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने के बाद रेलवे ट्रेक पर रख दिए थे, ताकि ट्रेन की चपेट में आने के बाद खुदकुशी का मामला प्रतीत हो, ऐसे में अब परिजन हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग कर रहे हैं। ताकि सच्चाई सामने आ सके।