शंकराचार्य स्वामी प्रज्ञानंद सरस्वती के कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा नेता पंकजा मुंडे, लिया आशीर्वाद

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। शंकराचार्य स्वामी प्रज्ञानंद सरस्वती के कार्यक्रम में रविवार को भाजपा नेता पंकजा मुंडे पहुंचीं और उनका आशीर्वाद लिया।

शंकराचार्य स्वामी प्रज्ञानंद सरस्वती ने कहा कि पंकजा मुंडे के पिता से हमारा बहुत नजदीक और भावनात्मक संबंध रहा है। उनके दिखाए मार्ग पर चलकर समाज सेवा व राष्ट्र सेवा करनी चाहिए।

उद्धव ठाकरे के एक बयान पर उन्होंने कहा, राजनीतिक दलों के लोगों को अपने बारे में बोलना चाहिए, उनकी अपनी श्रद्धा है, यह अच्छी बात है। हम सभी को स्वीकार करते हैं, जो वास्तव में सनातन और सनातन व्यवस्था के लिए काम करने को तैयार हैं, हम उनका दिल से स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा, जिसे आप शंकराचार्य कह रहे हैं, जिसने उद्धव ठाकरे को आशीर्वाद दिया, वह शंकराचार्य बिल्कुल नहीं हैं। सर्वोच्च न्यायालय ने उन पर प्रतिबंध लगाया है। किस आधार पर वे स्वयं को शंकराचार्य कहते हैं।

पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश के मुद्दे पर उन्होंने कहा, बांग्लादेश में जो कुछ हो रहा है, वह बेहद चिंता की बात है। भारत में अवैध रूप से रह रहे घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल देना चाहिए। जो हिंदू भाई-बहन दूसरे देशों में अत्याचार का सामना कर रहे हैं, उन्हें देश में वापस आना चाहिए।

–आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.