अयोध्या रेप पीड़िता से मिले हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास, सदन में बोलने के लिए मुख्यमंत्री योगी को दिया साधुवाद

अयोध्या, 4 अगस्त (आईएएनएस)। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने अयोध्या में रेप पीड़िता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को 51,000 रुपए की सहायता राशि प्रदान की। वहीं, सदन में बोलने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को साधुवाद दिया।

उन्होंने मामले को तुरंत संज्ञान में लेने के लिए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद दिया।

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया, रविवार को जिला महिला चिकित्सालय में पीड़िता व उसके परिवार से मिलकर कुशलक्षेम जाना और हिन्दू सुरक्षा सेवा ट्रस्ट के माध्यम से 51 हजार की सहयोग राशि प्रदान की और भी लोगों से मदद करने का निवेदन करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व, अधिकारी और पदाधिकारियों का धन्यवाद देना चाहता हूं। वो लोग यहां पर आकर पीड़िता से मिल रहे हैं और न्याय मिल सके इसका पूरा प्रयास कर रहे हैं। किसी भी प्रकार के धर्म की उस पर प्रभाव नहीं पड़े इसका प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बहुत-बहुत साधुवाद है, जिस प्रकार से उन्होंने सदन में बोला। वहीं, दुर्भाग्य है कि अखिलेश यादव का जिस प्रकार से पोस्ट आया कि पहले डीएनए टेस्ट हो। इस पर मैं कहूंगा कि पहले उनका डीएनए टेस्ट हो जाए, फिर बच्ची का डीएनए टेस्ट हो।

राजू दास ने आगे कहा, मैं सदैव पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हूं। अयोध्या जैसी पावन धरती पर ऐसे जघन्य कृत्य करने वाले अपराधी को फांसी की सजा हो, यही सरकार से मांग है।

–आईएएनएस

एससीएच/एबीएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.