भतीजे की सगाई में बिलासपुर गया था ज्वेलर, लौटा तो शोरूम का शटर खुला मिला और अंदर थे चोर

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर की एक ज्वेलरी दुकान से 24 लाख के सोने-चांदी के गहनों और 50 हजार रुपए नगद की चोरी का मामला सामने आया है। इस वारदात को सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को कुछ नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया। सीपत में स्थित इस दुकान यह वारदात तब हुई जब दुकान के मालिक दामोदर गुप्ता अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोमवार दोपहर को अपने भतीजे की सगाई में शामिल होने बिलासपुर शहर गए थे।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जब गुप्ता समारोह से वापस लौटे तो उन्होंने अपनी दुकान का शटर खुला हुआ देखा। इसके बाद उन्होंने आवाज लगाई तो आरोपियों ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए उन पर हमला करने की कोशिश की। साथ ही आरोपियों ने उनकी कार पर पत्थर भी फेंके और फिर वहां से भाग गए। 

इसके बाद गुप्ता ने पुलिस को खबर की। दुकान मालिक ने बताया कि बाद में जब उन्होंने अंदर जाकर सामान मिलाया तो उन्हें पता चला कि चोरों ने 150 ग्राम सोने और 22 किलो चांदी के आभूषणों के साथ-साथ 50,000 रुपए नकदी भी चुरा ली है। 

इस वारदात के बाद स्थानीय व्यापारियों में काफी गुस्सा है, और उन्होंने चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही लोगों ने इलाके में पुलिस गश्त और सुरक्षा बढ़ाने की अपील भी पुलिस से की है।

वारदात के बाद आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वॉड की मदद भी ली। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और अपराधियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।