हिमांशु भाऊ गैंग के 3 शूटर ढेर, दिल्ली के बर्गर किंग रेस्टोरेंट में किया था मर्डर, ऊपर था लाखों का इनाम!

New Delhi:

Himanshu Bhau Gang Shooters killed: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम और हरियाणा एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने ज्वॉइन्ट ऑपरेशन चलाकर हरियाणा के सोनीपत में बड़ा एनकाउंटर किया है, जिसमें हिमांशु भाऊ गैंग के तीन शूटर ढेर हो गए हैं. यह मुठभेड़ सोनीपत के खरखोदा गांव की छीनोली रोड़ पर हुई. मारे गए शूटरों ने हाल ही में दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में बर्गर किंग रेस्टोरेंट में एक शख्स का मर्डर किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हुआ था.

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका

पुलिस को हरियाणा के सोनीपत जिले के खरखोदा गांव में तीन शूटरों के होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने हरियाणा एसटीएफ को साथ लेकर इलाका में धावा बोला और तीन बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया. खुद को घिरा देख बदमाशों के होश उड़ गए. उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों को मुंहतोड़ जवाब दिया. पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने तीनों बदमाशों को ढेर कर दिया.

पुलिस ने बदमाशों से बरामद किए हथियार

पुलिस ने मारे गए बदमाशों के कब्जे से कई हथियार बरामद भी किए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बदमाशों से कब्जे से आधुनिक 5 पिस्टलों को बरामद किया है. एनकाउंटर में ढेर इन बदमाशों की पहचान आशीष उर्फ लालू, सन्नी गुर्जर और विक्की रिढाना की रूप में सामने आई है. ये तीनों बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे. तीनों बदमाशों पर लाखों रुपये का इनाम था. ऐसे में इन इनामी बदमाशों के ढेर होना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी के रूप में दिखा जा रहा है.

तीनों ने जून में किया था एक शख्स का मर्डर

बताया जा रहा है कि इन तीनों शूटरों ने दिल्ली के राजौरी गार्डर इलाके में बर्गर किंग स्टोरेंट में बड़ी की खौफनाक तरीके से एक शख्स के मर्डर को अंजाम दिया था. बदमाशों ने 40 राउंड फायरिंग कर उस शख्स का कत्ल किया था.

यहां देखें- वीडियो

तब ही से पुलिस ने बदमाशों के पीछे पड़ी हुई थी. मृतक शख्स की पहचान अमन के रूप में सामने आई थी. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हुआ था.