बिलासपुर में नशीला पदार्थ खिलाकर 13 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में पुलिस ने 13 वर्षीय किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में एक नाबालिग लड़के समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 14 वर्षीय एक लड़के और 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि लड़की और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की की मां के अनुसार, उसकी बेटी 14 वर्षीय आरोपी को पहले से जानती थी।

शिकायत के अनुसार, किशोर ने मंगलवार रात दो बजे पीड़िता को फोन पर संदेश भेजा कि उसकी अश्लील तस्वीरें उसके (लड़के) पास हैं और उसने इन तस्वीरों को सार्वजनिक करने का भय दिखाकर किशोरी को मंदिर के पास मिलने बुलाया।

अधिकारियों ने बताया कि जब लड़की उससे मिलने पहुंची तब किशोर के साथ एक अन्य व्यक्ति भी वहां मौजूद था। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने पहले लड़की को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बेहोश होने के बाद उससे दुष्कर्म किया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात लगभग तीन बजे जब लड़की की मां उसे ढूंढते हुए घटनास्थल पहुंची तब दोनों आरोपी मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की खोज शुरू की और गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।