आरंग में तेज रफ्तार का कहर,  सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी

छत्तीसगढ़ के आरंग थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार ट्रक में पीछे से बाइक को टक्कर मारी है। इस घटना में मौके पर मां और बेटी की मौत हो गई। वहीं पिता गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। दरअसल, पति-पत्नी और अपनी बेटी के साथ बाइक से आरंग की ओर जा रहे थे। इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक चालक पिता घायल हो गए। पूरा मामला आरंग थाना क्षेत्र के ग्राम चपरीद का है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्कर जाम कर दिया। शव सड़क में रखकर मुआवजा की मांग करने लगे।

परिजनों ने बताया कि महेश साहू बाइक से अपनी पत्नी उत्तरा और बेटी आरती के साथ आरंग जा रहा था। गांव के ही भाटापारा चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों बाइक से गिर गए। ट्रक ने मां बेटी को चपेट में लिया गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, मृतिका आरती की हाल ही में शादी हुई थी और पहला आषाढ़ मनाने के लिए अपने मायके आई हुई थी। इस दौरान घटना घटी।

घटना से गुस्सा है ग्रामीणों ने आरंग -कुरूद मार्ग में चक्का जाम कर दिया। मृतकों के शव को सड़क पर रखकर मुआवजे और शराब दुकान को बंद करने की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही आरंग थाना प्रभारी राजेश सिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही आरंग एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा, तहसीलदार सीता शुक्ला भी पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए आरंग भेजा गया। वहीं आरंग पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।