गर्मी में फूड डिलीवरी कर्मचारियों को नहीं मिल रही कोई सुविधा, परेशानियों का कर रहे सामना

नोएडा:

इस भीषण गर्मी में फूड डिलीवरी का काम करने वाले कर्मचारियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। कर्मचारियों को न तो पानी की सुविधा नहीं मिल रही, न ही हाथों को ढकने के लिए ग्लब्स दिए जाते हैं।

कर्मचारियों ने बताया कि 46 डिग्री के तापमान में आम लोगों ने घरों से निकलना कम कर दिया है। इस कारण फूड डिलीवरी के ऑर्डर अधिक आने लगे हैं। ज्यादा ऑर्डर आने की वजह से हमारे ऊपर काम का दबाव भी बढ़ गया है, और साथ ही समय से ऑर्डर को पहुंचाने की जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है।

अगर ग्राहक अच्छे स्वभाव का हुआ, तो वह हमें पानी के लिए पूछ लेते हैं, अन्यथा हमारा किसी को भी कोई ध्यान नहीं रहता है।

फूड डिलीवरी करने वाले राकेश का कहना है कि गर्मी से बचाव के लिए कंपनी की ओर से कुछ नहीं दिया जाता है। ऐसे में क्या उम्मीद किया जाए। मजबूरी में तो काम करना ही पड़ेगा।

वहीं सुनील का कहना गर्मी में कंपनी की ओर से कोई सुविधा नहीं मिलती है। घर से पानी का बोतल लेकर जाना पड़ता है। हम लोगों को खुद पानी की बोतल खरीदनी पड़ती है। कस्टमर की डिमांड का ख्याल रखना पड़ता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.