कांग्रेस शासित राज्यों में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को मलूक नागर नेे बताया कथनी-करनी में फर्क

दिल्ली:

आरएलडी नेता मलूक नागर ने कहा है कि कर्नाटक में चुनाव के बाद पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। यह तथाकथित इंडिया गठबंधन के कथनी और करनी में फर्क को दिखाता है।

चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी गारंटी कार्ड बांट रही थी, आज कर्नाटक में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी क्यों की गई है? जहां एनडीए की सरकार है, वहां डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी नहीं हुई।

जहां कांग्रेस की सरकार है, वहां पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। जनता के खिलाफ कांग्रेस पार्टी डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी करने का निर्णय ले रहे हैं।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार अल्पमत में है, हम जब चाहे सरकार को गिरा सकते हैं। खड़गे के इस बयान पर मलूक नागर ने पलटवार करते हुए कहा कि दस साल से वह गठबंधन करके विपक्ष का नेता बना रहे थे, इस बार विपक्ष में बैठने लायक हैं, तो अभी तक विपक्ष के नेता का नात तय नहीं कर पाए। खड़गे गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं, केंद्र में मोदी सरकार मजबूत स्थिति में है। सरकार अपने एजेंडे पर काम कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.