पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने की मोदी की तारीफ, कहा- रिश्तों में होगा सुधार

New Delhi: नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. 9 जून की शाम उनका शपथ ग्रहण होगा, जिसमें मोदी के साथ मंत्रिमंडल के तमाम नेता भी शपथ लेंगे. वहीं, हैट्रिक लगाने के बाद देश ही नहीं विदेशों में भी मोदी की चर्चा हो रही है और तमाम विदेशी मंत्री उन्हें जीत की बधाई देते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक खबर की खूब चर्चा हो रही है, जो यह है कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से पीएम चुने जाने को लेकर पाकिस्तानी अमेरिकी बिजनेसमैन काफी खुश हैं. पाकिस्तानी बिजनेसमैन ना सिर्फ खुश है बल्कि वह पीएम की प्रशंसा करते भी नजर आ रहे हैं. नरेंद्र मोदी उन राजनेताओं में शामिल है जिनकी लोकप्रियता दुनियाभर में है. सोशल मीडिया पर तो मोदी सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता में से एक हैं.

पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने की मोदी की तारीफ

नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पाकिस्तान-अमेरिकी बिजनेसमैन ने कहा कि उनका एक बार फिर से पीएम बनना ना सिर्फ भारत बल्कि दक्षिण एशिया क्षेत्र में स्थिरता की गारंटी को दर्शाता है. कारोबारी ने मोदी की नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भारत की स्थिरता बनाए रखने और संभावित अस्थिरता को रोकने में अहम भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही बिजनेसमैन ने कहा कि मोदी के नेतृत्व देश की स्थिरता के लिए बहुत आवश्यक है. उन्होंने संविधान बनाए रखने और राजनीतिक उथल-पुथल को रोकने के लिए एक मजबूत नेता हैं. इसके साथ ही तरार ने कहा कि पाकिस्तानियों को उम्मीद है कि मोदी के तीसरी बार पीएम बनने से दोनों देशों के बीच संबंधों में सुधार हो पाएगा.

भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में होगा सुधार

तरारा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की तरफ से पीएम मोदी को बधाई ना दिए जाने पर निराशा जताई और कहा कि मोदी की शपथ समारोह में वह शामिल हो सकते हैं. साथ ही जो भी आरोप मोदी पर लगाए गए, उसे तरार ने राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि मोदी ना सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान के लिए भी फायदेमंद हैं. साथ ही पाकिस्तान और भारत के बीच व्यापार और बेहतर संबंधों की संभावना जताई है.