मोदी की जीत पर ‘लाला चाय वाला’ फ्री में पिला रहा चाय

रायगढ़। राधेश्याम राठिया की बड़ी जीत के साथ-साथ नरेंद्र मोदी के जीत की खुशी और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की संभावना को लेकर स्टेशन चौक के समीप लाला चाय वाला के द्वारा निःशुल्क चाय-नाश्ता का वितरण किया जा रहा है। लाला चाय वाले कहते है कि मोदी जी ने भी प्रधान मंत्री बनने के पहले चाय बेची थी और अब गरीब का बेटा फिर जीत दर्ज कर तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहा है।


इस खुशी में उन्होंने आज निःशुल्क चाय-नाश्ते के वितरण का निर्णय लिया है। रायगढ़ के सांसद राधेश्याम भी बहुत वोटों से जीते हैं। ज्ञात हो कि लाला चाय की दुकान राजनैतिक चर्चाओं का अड्डा माना जाता है। यहां सभी राजनैतिक दल से जुड़े नेता-कार्यकर्ता, मीडिया,अधिकारी-कर्मचारी रोजाना सुबह शाम आते है और राजनैतिक विषयों पर खुलकर चर्चा करते हैं। लाला को आज पैसे देने पर वे ग्राहकों को बोल रहें हैं कि आज फ्री है क्योंकि मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बन रहे है।

यह बोलते हुए लाला के चेहरे में खुशी झलक रही है। मोदीजी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की संभावना के सवाल पर लाला कहते हैं कि सभी लोग कहना है कि वे ही प्रधानमंत्री बनेंगे इसलिए मैंने मान लिया। मैं टीवी और मोबाइल नहीं देखता लेकिन मोदीजी से प्यार करता हूं। भाजपा की सीट कम आने के सवाल पर लाला कहते है कि मोदीजी का स्थान दिल में कम नहीं हुआ है।