मोदी के जीत की खुशी में आज सजन चाट भंडार में गुपचुप चाट फ्री

रायगढ़। नरेंद्र मोदी के जीत की खुशी का इजहार लोग अपने-अपने तरीके से कर रहें हैं। इसी कड़ी में आज हटरी चौक में 1964 से स्थित सजन चाट भंडार मोदी के जीत और फिर से प्रधानमंत्री बनने की खुशी में आम जनता के लिए निःशुल्क कर दिया गया। शिबू एवं सोनू के पिता सजन महाराज नरेंद्र मोदी के पुनः जीत पर बेहद खुश है और शहरवासियों को मोदी समर्थन पर मुफ्त में गुपचुप और चाट खिला रहें हैं।

सजन महाराज ने कहा मोदी जैसा नेता कोई दूजा नहीं है और ओपी चौधरी की कार्यशैली भी मोदी की ही तरह आम जनता के लिए समर्पित है। उनके दुकान में हर वर्ग में लोग आते हैं विशेष कर महिलाए-युवतियां मोदी और ओपी की काबिलियत के बारे में खुलकर चर्चा करते हैं। मोदी का जीवन जन सेवा के लिए समर्पित है। वे जनता के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। आम आदमी को इन दोनों नेताओं से जी जान से मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।

नरेंद्र मोदी की जीत को देशवासियों के सपनो की जीत बताते हुए सजन महाराज कहते हैं कि मोदी जी की कार्यशैली से वे बेहद प्रभावित है और उनके दीर्घायु की कामना करते हैं। राम मंदिर के लिए किए गए उनके प्रयासों के सवाल पर सजन महाराज भावुक होकर कहते हैं  वर्षो की तपस्या राजनीति के इस महामानव ने पूरी कर दी। राम मंदिर का सपना जीते जी पूरा हुआ ये सौभाग्य है।