Lok Sabha Elections 2024: वोट काउंटिंग से पहले आतंकी हमले की बड़ी खबर, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना से पहले देश में बड़े आतंकी हमले की खबर है. सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई है. बता दें कि, सुरक्षा बलों को पुलवामा के नेहामा इलाके में एक आतंकी ठिकाने की इनपुट मिला था, जिसपर एक्शन लेते हुए आतंक के खात्मे के लिए सुरक्षा बल मौके पर तलाशी के लिए पहुंचा, जहां आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. फिलहाल सुरक्षा बल की ओर से जवाबी कार्रवाई की जा रही है. 

कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि, जिला पुलवामा के निहामा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर मौजूद है. आगे की जानकारी दी जाएगी.

गौरतलब है कि, 7 मई को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए थे. बासित डार, जो लश्कर समर्थित आतंकवादी संगठन, रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) का सक्रिय संचालक था, मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक था.