छत्तीसगढ़ की शराब दुकान में पहले मैं लूंगा पर विवाद, दो युवकों की पिटाई के बाद मारा चाकू, हालत‌ नाजुक

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शराब खरीदने को लेकर मारपीट और चाकू बाजी का एक मामला सामने आया है। जहां एक शराब दुकान में पांच शराबियों ने लाइन लगने की बात पर शराब लेने आए दो दोस्तों के साथ विवाद किया और विवाद के बाद उन पर जानलेवा हमला कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले उन्हें सड़क पर घसीटा, फिर उन दोनों पर चाकू से हमला किया है। जानकारी के मुताबिक इस हमले के बाद दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस पूरे विवाद को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने जांच पड़ताल और खोजबीन के बाद एक नाबालिक समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना रायपुर के आमासिवनी स्थित शराब दुकान की बताई जा रही है। जहां खुमेश्वर वर्मा अपने दोस्त संजय डांडे और दिनेश कुमार मेहर के साथ शराब खरीदने सरकारी शराब दुकान गया हुआ था। इस दौरान उसका दोस्त संजय लाइन में खड़े होकर शराब लेने का इंतजार कर रहा था, तभी अचानक वहां पांच लड़के पहुंचे और बीच लाइन में घुसकर शराब खरीदने की कोशिश करने लगे। इसके बाद संजय ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। जिस बात से नाराज होकर उन पांचो लड़कों ने संजय के साथ गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की। इसके बाद संजय को मारते हुए शराब दुकान से सड़क तक घसीटा गया और अपने पास रखे चाकू से उस पर एक के बाद एक हमला किया गया। 

संजय पर हमला होता देख उसका दोस्त दिनेश भी आरोपियों से भिड़ गया। जिस पर आरोपियों ने दिनेश पर भी चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इस हमले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपों में एक नाबालिग बताया जा रहा है।