शान, सुखविंदर, अनुपम खेर ने छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान ट्रैक लॉन्च किया

मुंबई:

बच्चों की आने वाली फिल्म छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान के निर्माताओं ने दो ट्रैक जारी किए, जिन्हें पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह और शान ने गाया है।

जहां सुखविंदर सिंह ने जंबूरा ट्रैक गाया है, वहीं शान ने जरा मुस्कुरा गाने को अपनी आवाज दी है। दोनों गानों को राघव सच्चर ने कंपोज किया है।

जम्बूरा फिल्म के जादुई तत्व को दर्शाता है। इसमें अनुपम खेर के साथ छोटा भीम और उसकी सेना भी है।

जरा मुस्कुरा एक भावपूर्ण ट्रैक है, जो सकारात्मक भावनाओं को स्थापित करता है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में गाने लॉन्च किए। इस कार्यक्रम में पूरी स्टार कास्ट ने भाग लिया, जिसमें सुखविंदर सिंह और शान के साथ-साथ अनुपम खेर भी शामिल थे, जो समर एंटरटेनर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

दर्शकों ने प्रतिभाशाली गायक शान और सुखविंदर सिंह के गीतों का जीवंत प्रदर्शन देखा। इसके बाद एक जादू का शो होता है जो हर किसी को अपनी सीट से बांधे रखता है।

राजीव चिलका द्वारा निर्देशित, राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित, छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान नीरज विक्रम द्वारा लिखा गया है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.