बीजापुर IED  ब्लास्ट में दो मासूम की मौत पर बोले सीएम साय, नक्सलियों को चुकानी होगी भारी कीमत, जल्द होगा प्रदेश से माओवाद का खात्मा

छत्तीसगढ़ में IED ब्लास्ट की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इस बीच माओवाद प्रभावित इलाके में नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नक्सलियों पर गुस्सा दिखाते हुए दोनों बच्चों की मौत पर दु:ख प्रकट किया है‌।

बीजापुर के जंगल में IED ब्लास्ट की घटना में दो बच्चों की मौत पर सीएम विष्णुदेव साय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉम X पर संवेदना प्रकट करते हुए लिखा कि बीजापुर जिले के बड़े बोड़गा गांव में खेत में नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से गांव के दो मासूम बच्चों की मौत की दुखद खबर मिली है। सीएम ने कहा कि मै ईश्वर से उन अबोध बच्चों की आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। सीएम ने कहा कि मेरी संवेदनाएं उनके साथ है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि नक्सलवाद का काला साया आज हमारे बच्चों को निकल रहा है, जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए उतनी कम है। नक्सलियों को चुनौती देते हुए सीएम विष्णु देव साय ने कहा नक्सलियों को दोनों मासूम की मौत की भारी कीमत चुकानी होगी।