महादेव सट्टा मामले में भाजपा गंभीर, डिप्टी सीएम बोले- कांग्रेस सरकार के संरक्षण में जमकर हुआ अवैध कारोबार

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा मामले को लेकर सरकार में डिप्टी सीएम अरुण साव ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। आज‌ छत्तीसगढ़ के रायपुर में महादेव सट्टा ऐप मामले में एक युवा कारोबारी के आत्महत्या के बाद डिप्टी सीएम साव का बयान सामने आया है। अरुण साव ने कहा है कि महादेव ऐप के मामले में लगातार जांच हो रही है। साव ने कहा कि विषय यही थे कि पूर्ववर्ती सरकार के संरक्षण में यह अवैध कारोबार फला-फूला है। साव ने कहा कि इस अवैध धंधे के चक्र में पड़कर लोग आर्थिक शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान हुए हैं। उन्होंने कहा अब सरकार इस पूरे मामले को लेकर बेहद ही गंभीर है।

चौथे चरण के मतदान पर बोले साव

इसके साथ ही अरुण साव ने देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 96 सीटों पर हो रहे मतदान को लेकर कहा कि आज देश में चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। मतदान में स्पष्ट रूप से लोगों का उत्साह दिख रहा है। उन्होंने कहा कि जो मतदाताओं का उत्साह और रुझान है वह इनकमबैंसी का रुझान है। लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए अपने घरों से निकल रहे हैं। 

दुख में खड़े न होनी वाली पार्टी कांग्रेस- साव

भूपेश बघेल के रायबरेली दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस एक ही परिवार की पार्टी है। साव ने कहा की कांग्रेस इतनी सीटों पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन कांग्रेसी केवल रायबरेली जा रहे हैं। रायबरेली की जनता सवाल पूछ रही है कि सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया। अरुण साव ने आरोप लगाते हुए कहा कि वहां ऐसी कई घटनाएं हुई है जहां किसी के दुख बांटने के लिए कभी कोई नहीं गया।  जनता उनसे पूछ रही है कि जो परिवार के दुख में खड़े नहीं हुए आखिर वह किस मुंह से वोट मांगने के लिए आ रहे हैं।