राधिका खेड़ा के आरोप के बाद बोले पूर्व सीएम बघेल, बलात्कारी के पक्ष में प्रचार करने गए थे पीएम, चुप क्यों है भाजपा

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता के साथ दुर्व्यवहार का मामला गर्म होता जा रहा है। इस मामले में भाजपा के कांग्रेस पर आरोप के बाद अब पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। राधिका खेड़ा मालमे को लेकर जहां एक तरफ बघेल ने इस पूरे मामले में जांच कर दोषी पर कार्रवाई की बात कही है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा से सवाल करते हुए जमकर आरोप लगाए हैं।

बलात्कारी के पक्ष में प्रधानमंत्री करने गए थे प्रचार- भूपेश बघेल

इस मामले में पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि राधिका खेड़ा मामले में पवन खेड़ा का बयान आ चुका है इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला है। बघेल ने कहा कि बलात्कारी के पक्ष में पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार करने गए थे उसके बारे में भाजपाई पहले बोलें। बघेल ने कहा कि कर्नाटक में बलात्कारी जो सांसद है उसके बारे में भाजपाई बोलने से कतरा क्यों रहे हैं।

राधिका खेड़ा ने लिखा

बतादें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर राधिका खेड़ा ने लिखा कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह, एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, लड़ रही हूं, “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है। कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा …।”

क्या था पूरा मामला

इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जांजगीर चांपा जिले में सभा हुई। सभा के बाद मीडिया से बयान देने को लेकर उपजे विवाद के दौरान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में सुश्री खेड़ा प्रदेश के स्थानीय नेता और प्रवक्ताओं के साथ थीं। प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ बातों को लेकर तीखी बहस हुई। इतना ही नहीं बात तू-तू, मैं-मैं तक आ गई। बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने से राधिका खेड़ा राजीव भवन से रोते हुए बाहर निकल गईं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट कर अपनी व्यथा सुनाई। राधिका खेड़ा ने पार्टी से इस्तीफा देने तक की बात कह डाली।