बरेली में पीएम मोदी का भव्य रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

बरेली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बरेली में रोड शो किया। रोड शो के रूट पर दोनों तरफ समर्थकों की भीड़ जुटी रही।

कई जगह मंच बनाए गए थे, जहां से लोगों ने पुष्पवर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत किया। रोड शो का मार्ग पूरी तरह भगवामय दिखा। इस दौरान लगभग 1.2 किलोमीटर के रोड शो रूट पर सड़क के दोनों किनारे पैर रखने तक की जगह नहीं थी।

बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में वोट की अपील करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का रोड शो राजेन्द्र नगर स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हॉल से शुरू होकर शिवाजी चौक होते हुए डीडी पुरम चौराहा स्थित शहीद चौक तक गया।

इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी ने जनता का पार्टी सिम्बल के साथ हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो के रूट और उसके आसपास की सड़कों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने जनता से अपील की कि बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार को चुनकर सदन में भेजें। उनकी इस अपील पर बरेली के मतदाताओं ने मोदी-योगी जय श्रीराम कहकर विश्वास दिलाया कि अबकी बार 400 पार में हमारा भी योगदान होगा।

रोड शो में शामिल अल्पसंख्यक समाज ने भी दोनों नेताओं का जोरदार अभिनंदन किया। लगभग 45 मिनट से भी ज्यादा देर तक चले रोड शो में जहां तक नजर गई, हर तरफ जनसैलाब ही दिखाई दिया।

पीएम मोदी और सीएम योगी के स्वागत में पूरे रूट पर लोक संस्कृति का संगम भी दिखा। शंखनाद और डमरू बजाकर उनकी अगवानी की गई। रोड शो में 12 स्थानों पर पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया गया।

— आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.