पिकअप ने बाईक सवारों को कुचला, दो युवकों की हुई मौत

रायगढ़। रायगढ़ के आदिवासी अंचल लैलूंगा थाना क्षेत्र खारुन नदी पुल के पास काम मे आ रहे बाईक सवार दो चचेरे भाईयों की पिकअप की ठोकर से बाईक सवार की मौत हो गई। लैलूंगा पुलिस मर्ग कायम कर मामले को जांच में ली है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा घनश्याम पैकरा पिता दौरी साय उम्र 36 साल, लक्ष्मण पिता शंकर उम्र 40  साल दोनो ढोर्रोबीजा के रहने वाले है। दोनों चचेरे भाई हैं और लैलूंगा के आयल मिल में मजदूरी का कार्य करते है।

दोनों भाई होने के चलते काम करने आयल मिल लैलूंगा में मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 13 एसी 4670 एक साथ आ रहे थे, तभी रूडुकेला खारुन नदी पुल के पास एक पिकअप क्रमांक सीजी 15 एसी 5321 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार को जोरदार ठोकर मार दी।टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को रायगढ़ मेडिकल कालेज लाया जा रहा था जहां रास्ते

में ही उसकी मौत हो जाने की जानकारी मिली है। हादसे में बाईक व पिकअप भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना के बाद डायल 112 को पुलिस स्थानीय राहगीरों ने सूचित किए। उसके बाद लैलूंगा पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बहरहाल, लैलूंगा पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लेकर जांच में कर रही है।