गार्ड की गुंडागर्दी : कालोनीवासियों ने लगाया मोबाइल चोरी का आरोप तो  गुस्साए गार्ड ने दर्जनों साथियों के साथ जमकर की हुज्जतबाजी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पीएम आवास परिसर कालोनी में होली के दिन सिक्योरिटी गार्ड ने बाहरी गुंडे बुलाकर कालोनी वासियों की लात-घूसों से पिटाई कर दी। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। इस मारपीट में कई बच्चों को भी चोटें आई है।

मिली जानकारी के अनुसार, न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कालोनी के लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। इससे भड़के सिक्योरिटी गार्ड ने कालोनी वासियों को सबक सिखाने का मन बनाया और 10 से 12 बदमाशों के साथ सिक्योरिटी गार्ड कालोनी आ पहुंचा। सभी बदमाश डंडे और राड लेकर कालोनी पहुंचे हुए थे।

कालोनी में लगा कैमरा भी तोड़ा

कालोनी में पहुंचे बदमाशों ने पहले तो वहां के लोगों के साथ गाली-गलौज की। फिर कालोनी के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने वहां के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने घटना का साक्ष्य मिटाने कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। कालोनी के दूसरे कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। कालोनी वासियों की पिटाई के दौरान कई बच्‍चे भी चोटिल हुए हैं।