किसान दम्पत्ति से दिनदहाड़े 46 हजार लूटकर ले उड़े दो नकाबपोश

  • अपेक्स बैंक से रकम निकालकर घर जा रहे थे, खरसिया की वारदात

रायगढ़, 21 मार्च। अपेक्स बैंक से रकम आहरित कर घर जा रहे किसान दम्पत्ति से बाईक सवार दो नकाबपोशों द्वारा 46 हजार रुपए छीनकर भागने का मामला प्रकाश में आया है। यह वारदात खरसिया की है। मुल्जिमों को तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम सुती में खेती किसानी करने वाला 62 वर्षीय बरत राम सिदार आत्मज स्व. घासीराम बीते बुधवार पूर्वान्ह 11 बजे डिस्कवर मोटर सायकिल (क्रमांक – सीजी 13 यू 3703) में अपनी पत्नी कमरीन बाई को बैठाकर खरसिया गया। अपेक्स बैंक में बरत राम ने अपने एकाउंट से 15 हजार और कमरीन के खाते से 31 हजार आहरित किया। बैंक से निकाले कुल 46 हजार और दोनों पासबुक को थैले में रखते हुए सिदार दम्पत्ति घरवापसी के लिए शाम साढ़े 4 बजे रवाना हुए।

खरसिया में रेस्ट हाउस के सामने स्थित बेनी प्रसाद पेट्रोल पम्प से पेट्रोल लेने के बाद बरत राम अपनी बीवी के साथ अम्बेडकर कॉम्प्लेक्स से होते हुए अस्पताल तिराहे के पास पहुंचा था। इस दौरान पीछे से मोटर सायकिल में सवार दो अज्ञात लोगों ने ओवरटेक करते हुए कमरीन बाई के हाथ से उस थैले को छीनते हुए मंगल बाजार की ओर भाग निकले, जिसमें 46 हजार रुपये व बैंक पासबुक थे। सरेराह नकाबपोशों के हाथों जमापूंजी गंवाने की अप्रत्याशित घटना से बदहवास किसान दम्पत्ति चीखते-चिल्लाते रह गए और आरोपी नौ दो ग्यारह हो गए। ऐसे में थक हारकर पीड़ित ने थाने जाकर आपबीती बताई।
किसान की रिपोर्ट पर घटना स्थल का जायजा लेने वाली खरसिया पुलिस भादंवि की धारा 392, 34 के तहत आपराधिक प्रकरण कायम करते हुए फरार लुटेरों की गिरेबां तक हाथ डालने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक कर संदेहियों की भी खैरखबर ले रही है ताकि असल मुल्जिम पकड़े जा सके।