कोतरारोड़ पुलिस ने किया किरोड़ीमल नगर क्षेत्र के किराएदारों का सत्यापन….

रायगढ़। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन पर आज दिनांक 20.01.2024 को थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा द्वारा अपने थाने के स्टाफ के साथ किरोड़ीमल नगर स्थित इंदिरा नगर में रहने वाले किराएदारों का सत्यापन किया गया। कोतरारोड़ थानाक्षेत्र के किरोड़ीमल नगर स्थित इंदिरा नगर में कई वास्तविक मकान स्वामियों द्वारा अपने मकान किराये पर दिये हुये हैं जिसमें दिगर प्रांत और आसपास के कई जिलों से बिना पुलिस वैरिफिकेशन के लोग रह रहे हैं।

टीआई राकेश मिश्रा और उनके स्टाफ द्वारा आज पूरे इंदिरा नगर के मकानों में जाकर मकान मकान और किरायेदार की तस्दीक की गई । किरायेदार से पहचान पत्र लेकर सत्यापन का कार्य किया गया और सूची तैयार की गई है । टीआई राकेश मिश्रा द्वारा वार्ड के प्रमुख व्यक्तियों को किरायेदारों को मकान देने के पूर्व उनका पुलिस वैरिफिकेशन कराने कहा गया और क्षेत्र

में शांति व्यवस्था के लिए अवैध शराब, जुआ-सट्टा व असामिाजक तत्वों की सूचना समय पर पुलिस को देने कहा गया है । किरायेदारों के सत्यापन कार्य में थाने के सहायक उप निरीक्षक कुसुम कैवर्त, देव प्रसाद चौहान, प्रधान आरक्षक करूणेश राय, बाबूलाल पटेल, शंकर राम कालो, रामलाल सिदार, आरक्षक मनोज जोल्हे, शुभम तिवारी, राजेश खाण्डेय, प्रवीण राज, संजय केरकेट्टा की विशेष सहभागिता रही।